Check UPP Constable Exam Centre City, यहां चेक कीजिए किस जिले में है आपका EXAM



Check UPP Constable Exam Centre City: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा किस जिले में होनी है उसकी लिस्ट बोर्ड द्वारा जारी कर दी गई है। अभ्यर्थी बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट uppbpb.gov.in से परीक्षा के शहर की जानकारी पा सकते हैं। बोर्ड ने बताया है कि यह परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र नहीं है, केवल परीक्षा केंद्र के जनपद की अग्रिम सूचना है। इसकी मदद से आप जान सकते हैं कि आपका पेपर किस जिले में होना है। बताया जा रहा है कि 90% अभ्यर्थियों का एग्जाम शहर वही है जो उन्होंने फॉर्म भरते समय चुना था। यहां हमने दो सर्वर दिए हैं जिन पर क्लिक कर आप अपना एग्जाम जिला का अलॉटमेंट निकाल कर प्रिंट कर सकते हैं। आप यहां इन दोनों लिंक पर क्लिक करके भी अपनी परीक्षा शहर की जानकारी पा सकते हैं।

उपरोक्त लिंक पर क्लिक कर आप अपने परीक्षा केंद्र का जनपद जान सकते हैं। यहां आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि इंटर करना है और कैप्चा कोड डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करना है। फिर अपना परीक्षा केंद्र अलॉटमेंट डाउनलोड कर लेना है। अगर यह लिंक काम ना करे तो आप नीचे दिए गए इस लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

इन दोनों सर्वर की मदद से आप अपना परीक्षा केंद्र का जिला जान सकते हैं। आपको बता दें कि 13 फरवरी 2024 को उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। अभी परीक्षा केंद्र का अलॉटमेंट लेटर जारी किया गया है। अगर आपने अपना परीक्षा केंद्र का जिला चेक कर लिया, और अलॉटमेंट लेटर डाउनलोड कर लिया तो इस पेज को और लोगों के पास भी शेयर करें।