Panchayat 3: अमेजन प्राइम पर जल्द आएगी पंचायत 3, मध्यप्रदेश के सीहोर में शूटिंग जारी


Panchayat Session 3 Release Update : अमेजन प्राइम की फेमस वेब सीरीज पंचायत लोगों के दिलों में बस चुकी है। पंचायत के सीजन 1 और पंचायत 2 की अपार सफलता के बाद अब दर्शक पंचायत 3 का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें की पंचायत 3 जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसकी शूटिंग अभी मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के महोडिया नामक गांव में चल रही है। पंचायत 2 की कहानी ऐसे समय पर खत्म हुई थी जब कई महत्वपूर्ण प्रश्नों के उत्तर मिलने बाकी थे। और दर्शक यह जानने को बेताब थे कि फुलेरा तक पक्की सड़क कब बनेगी। पंचायत 2 के आखिर में प्रधान जी के परिवार को सचिव जी का ट्रांसफर लेटर मिला था। दर्शक यह जानना चाहेंगे कि क्या सचिव अभिषेक त्रिपाठी जी का ट्रांसफर हो जाएगा या फिर सचिव जी फुलेरा में ही रहेंगे। और फिर विधायक चंद्र किशोर सिंह का क्या होगा। जिसने सचिव जी का ट्रांसफर कराया था। क्या उनकी विधायक की जाएगी या फिर वह सुधर जाएगा। प्रहलाद का बेटा जो सैनिक था, पंचायत 2 के आखिर में शहीद हो गया था। अब दर्शक जानना चाहते हैं कि आगे प्रहलाद का क्या होगा। और सबसे इंटरेस्टिंग लव स्टोरी जो रिंकी और सचिव जी के बीच चल रही है, उसका आगे क्या होगा। क्या रिंकी और सचिव जी की शादी हो जाएगी या फिर कुछ और होगा।

पंचायत के सीजन 3 में यह होगा खास

  • उप प्रधान प्रहलाद के बेटे शहीद राहुल पांडे के नाम से पंचायत 3 में एक पुस्तकालय दिखाया जाएगा। जिसका नाम शहीद राहुल पांडे केंद्रीय पुस्तकालय होगा। पुस्तकालय के बाहर आपको राहुल की पत्थर की मूर्ति भी देखने को मिलेगी। और मूर्ति पर लगे पट पर शहीद राहुल पांडे को नमन लिखा हुआ रहेगा। राहुल का जन्म 2 मार्च सन 1999 और शहीद दिवस 5 जुलाई सन 2020 भी लिखा होगा। साथ ही राहुल के माता नीलम देवी और पिता प्रहलाद का नाम भी लिखा हुआ दिखेगा।
  • पंचायत 3 में पंचायत भवन पर अभी भी सचिव का ही नाम लिखा है। पंचायतों में हमने देखा था कि आखिर में सचिव जी के ट्रांसफर का लेटर प्रधान जी के घर में पहुंच गया था पर हो सकता है कि सचिव जी का ट्रांसफर रुक गया हो। यानी शायद पंचायत 3 में सचिव अभिषेक त्रिपाठी ही हो।
  • हो सकता है पंचायत 3 में विधायक चंद्र किशोर सिंह को सबक भी सिखाया गया हो तभी तो विधायक ने गांव तक पक्की सड़क का निर्माण कराया है।
  • पंचायत 1 और 2 की तरह पंचायत 3 में भी रिंकी और सतीश जी के प्यार को दिखाया जाएगा। लेकिन यह देखना खास होगा कि आखिर उन दोनों का प्यार कहां तक पहुंचा। अब यह देखना होगा कि क्या पंचायत 3 में रिंकी और सचिव जी की शादी हो जाएगी या फिर कोई और अड़चन आएगी।

यह है पंचायत बेव सीरीज की कहानी

Story of Panchayat Series: पंचायत वेब सीरीज उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा की कहानी है। जो सचिव और प्रधान के परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी के हर एपिसोड का अलग महत्व है। हर एपिसोड के अलग कहानी होती है और हर कहानी का एक अलग कैरेक्टर होता है। पंचायत सीरीज की कहानी ऐसी है कि लोग इसे देखकर अपने आसपास के माहौल से जोड़ने लगते हैं। और लोगों को इस सीरीज की कहानी पसंद आ जाती है।