सिद्धू मूसेवाला की मां हैं प्रेगनेंट, जाने कब होगी डिलेवरी | Sidhu Moose Wala Mother Pregnancy

Sidhu Moose Wala Mother Pregnancy: पंजाब के मशहूर दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर काफी लंबे अरसे बाद खुशियां आने वाली हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की सूनी गोद एक बार फिर भरने जा रही है। जी हां, आपने ठीक पढ़ा. सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala) की मां चरण कौर प्रेंग्नेंट है। सिद्धू अपने परिवार वा माता-पिता के इकलौते बेटे थे परिवार के वारिस को लेकर उनके फैंस लगातार दुआ कर रहे थे। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके परिवार के लिए यह पहला मौका होगा जब उनके परिवार में खुशियों की गूंज सुनाई देगी। 

सिद्धू मूसेवाला की मां हैं प्रेगनेंट, जल्द आएंगी खुशियां

Sidhu Moose Wala Mom Baby: खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार में एक नया सदस्य आने वाला है, हालांकि इस विषय में सिद्धू मूसेवाला के परिवार द्वारा कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन उनके परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उनके मां की डिलीवरी जल्द ही होने वाली है उनके द्वारा जल्द डिलीवरी होने की उम्मीद की गई है।

कब तक होगी डिलेवरी?

Sidhu Moose Wala Parents Pregnancy: माता-पिता ने आईवीएफ (IVF) तकनीक की हेल्प से कंसीव करने का फैसला लिया है। खबरों की मानें तो मार्च या अप्रैल महीने तक सिद्धू की मां नए संतान को जन्म देने वाली हैं, और ऐसा कहा जा रहा है कि अभी तक सभी रिस्पांस पाज़िटिव है।